Subscribe My Site

Call of Duty ये गेम लॉन्च होते ही PUBG को भी पीछे कर दिया

Call of Duty ये गेम लॉन्च होते ही PUBG को भी पीछे कर दिया 
https://gplinks.in/ZduxUl

 Call of Duty को आप फ्री डाउनलोड कर सकते हैं.यह मोबाइल गेम पबजी को टक्कर दे सकता है.
 काफी पॉपुलर गेम है. अब ये गेम मोबाइल के लिए आ चुका है. कंपनी ने मार्च में ही ऐलान किया था कि लॉन्च किया जाएगा. अब इसे आप iOS और Android पर डाउनलोड कर सकते हैं. ये गेम पबजी को टक्कर दे सकता है.
 Call of Duty का डेवेलपर Activision है, लेकिन मोबाइल प्लेटफॉर्म के लिए कंपनी ने Tencent के साथ पार्टनर्शिप किया गया है.और साथ  ये कंपनी PUBG के साथ भी पार्टनर  रह चुकी है .

 कंप्यूटर गेमिंग की दुनिया में काफी पॉपुलर है और इसके डेवेलपर Activision ने दावा किया है कि मोबाइल गेमिंग में भी कॉल ऑफ ड्यूटी का सिग्नेचर टच है . Call of Duty  के लिए आपके पास एक पावरफुल स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन होना जरूरी है.

https://gplinks.in/ZduxUl


Call of Duty खेलने के लिए आपके  Mobile में   में कम से कम 4GB रैम होना चाहिए. एंड्रॉयड यूजर्स Android 4.1 से ऊपर में डाउनलोड कर पाएंगे, जबकि iPhone यूजर्स भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं. इसे गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर दोनों से  डाउनलोड कर सकते  है. इस गेम को  Install करने के लिए 2GB काडाटा होना चाहिए  है, इसलिए इसे आप वाईफाई नेटवर्क पर ही डाउनलोड करें तो ज्यादा  बेहतर होगा.

अगर आपने  कंप्यूटर के जरिए Call of Duty  खेलना चाहते  है तो जैसे  मोबाइल वर्जन में  देखने मिल रहा है ठीक  उसी तरह का लगेगा. इसमें टीम चुन सकते हैं और कई मोड ऑप्शन  दिए गए हैं. कुछ  मैप्स जैसे – क्रैश, क्रॉसफायर, हाइजैक्ड और फायरिंग रेंज भी मोबाइल वर्जन में उपलब्ध हैं.


Call of Duty में PUBGजैसा Battle Royale mode भी दिया गया है. ग्राफिक्स के मामले में भी PUBG मोबाइल के मुकाबले बहोत अच्छा है

इसको Download करने के लिए DOWNLOAD बटन पर क्लिक करें 👇



Post a Comment

0 Comments